Thursday 5 May 2022

प्रधानाध्यापिका पर महिला ने हाथापाई करने का आरोप लगाया जानें पूरा मामला

 प्रधानाध्यापिका पर महिला ने हाथापाई करने का आरोप लगाया    जानें पूरा मामला

झांसी। एक परिषदीय विद्यालय की प्रधानाध्यापिका पर विद्यालय में नियुक्त महिला अनुदेशक ने हाथापाई करने का आरोप लगाया है। अनुदेशक ने एबीएसए को मामले की जानकारी दी, साथ ही लिखित शिकायत पत्र भी सौंपा। अनुदेशक ने बताया कि शिक्षिका के दरोगा पति ने उन्हें फोन कर धमकी दी थी। जिसकी शिकायत लेकर अनुदेशक संघ और महिला शिक्षक संघ बीएसए के पास ज्ञापन लेकर पहुंचे।



ब्लॉक बबीना के एक विद्यालय में नियुक्त महिला अनुदेशक ने प्रधानाध्यापिका पर हाथापाई का आरोप लगाते हुए बीएसए को ज्ञापन सौंपते हुए न्याय की मांग की है। अनुदेशक ने बीएसए को बताया कि मानदेय का चेक प्रधानाध्यापिका ने वापस मांगा था, जिसका विरोध करने पर धक्का मुक्की कर चेक वापस लेने की कोशिश की गई, हाथापाई भी की। जिसकी शिकायत एबीएसए बबीना को फोन कर दी गई। आरोप है कि प्रधानाध्यापिका के पति दरोगा हैं उन्होंने भी अनुदेशक को फोन कर डराया, धमकाया। अपने साथ हुए इस व्यवहार की शिकायत लेकर महिला अनुदेशक पूर्व माध्यमिक अनुदेशक कल्याण समिति और महिला शिक्षक संघ के साथ मिलकर बीएसए को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उनसे मांग की कि प्रधानाध्यापिका उनसे माफी मांगे।


बीएसए वेदराम ने एबीएसए को मामले की जांच कर सुलह करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर प्रशांत पांडेय, प्रतिमा कुशवाहा, सौरभ पटेल, अभिलाष, सर्वेश, संतोष, अमित तिवारी, सीमा, शैलेष आदि उपस्थित रहे।

प्रधानाध्यापिका पर महिला ने हाथापाई करने का आरोप लगाया जानें पूरा मामला Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment