Friday 29 July 2022

स्कूल जा रही 7वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली

 स्कूल जा रही 7वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली


 पपीते का फूल तोड़ने का झांसा देकर स्पाइस मॉल के पीछे झाड़ियों में ले गया आरोपी



नोएडा। साइकिल से स्कूल जा रही सातवीं की छात्रा (12) को बुधवार सुबह स्पाइस मॉल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपी ने पपीते का फूल तोड़ने का झांसा देकर वारदात अंजाम दी । छात्रा के शोर मचाने पर पुलिस ने वारदात की जगह से कुछ दूरी पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बुधवार शाम को मेडिकल जांच कराकर लौटने के दौरान आरोपी ने पुलिस पर हमला कर भागने का प्रयास किया, लेकिन मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया।


कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र निवासी छात्रा निजी स्कूल में पढ़ती है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। जब वह सेक्टर


31-25 चौराहे के पास पहुंची तो साइकिल सवार मोरना निवासी शनि (20) ने उसे रोक लिया। शनि ने छात्रा से पपीते का फूल तोड़ने के लिए कहा। उसने कहा कि यह फूल केवल लड़की ही तोड़ सकती है। जब छात्रा ने मना कर दिया तो आरोपी रोने लगा। ऐसे में छात्रा उसके झांसे में आ गई और फूल तोड़ने स्पाइस मॉल के पीछे चली गई। इसके बाद आरोपी उसे खींचकर झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म कर दिया। छात्रा किसी तरह सड़क पर आई और राहगीरों के माध्यम से पुलिस को सूचना दी। ब्यूरो।

स्कूल जा रही 7वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment