Monday 19 December 2022

उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित उत्तर मध्य भारत में भीषण शीतलहर की चेतावनी ,इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

 उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित उत्तर मध्य भारत में भीषण शीतलहर की चेतावनी ,इन राज्यों में बारिश का अलर्ट

 New Delhi! इन राज्यों में शीतलहर और बारिश की चेतावनी आइए पढ़ते हैं पूरी खबर विस्तृत से।पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के बाद वहां से आ रही हवाओं ने उत्तर भारत में ठिठुरन बढ़ा दी है. पंजाब,हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड के अलावा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी तापमान में कमी आई है।

अगले 24 घंटे का मौसम पूर्वानुमान



​मौसम एजेंसी स्काईमेट वेदर Whether Department के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के दक्षिणी हिस्सों में एक या दो बार भारी बारिश Rain के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. दक्षिण आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में हल्की बारिश Rain हो सकती है. तीव्रता धीरे-धीरे बढ़ेगी और 20 से 22 दिसंबर के बीच तमिलनाडु में हल्की से मध्यम बारिश Rain हो सकती है और कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. 20 से 22 दिसंबर के बीच दक्षिण आंध्र प्रदेश में भी हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. केरल में 21 दिसंबर से हल्की बारिश Rain हो सकती है. हिमाचल प्रदेश और पंजाब के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छा सकता है. हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा के कुछ हिस्सों और उत्तरी राजस्थान में एक या दो स्थानों पर शीतलहर की स्थिति रहने की संभावना है.

 


 

उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित उत्तर मध्य भारत में भीषण शीतलहर की चेतावनी ,इन राज्यों में बारिश का अलर्ट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment