Tuesday 22 November 2022

Primary Ka guru :- खाई में पलटी कार, 02 परिषदीय शिक्षकों समेत 5 की मौत, स्कूल जाते वक्त हुआ भयानक हादसा

 Primary Ka guru :- खाई में पलटी कार, 02 परिषदीय शिक्षकों समेत 5 की मौत, स्कूल जाते वक्त हुआ भयानक हादसा


यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की जान चली गई। दुर्घटना में छह लोग घायल हैं। मरने वालों में दो प्राथमिक शिक्षक भी बताए जा रहे हैं। यह हादसा मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे भीरा रोड अतरिया गांव के पास हुआ।
बताया जाता है 



कि शाहजहांपुर से एक जाइलो कार 11 सवारियां लेकर पलिया आ रही थी। अतरिया गांव के पास बाढ़ की वजह से सड़क कटने के कारण गड्ढे हो गए हैं। इन्हीं गड्ढों में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जहां बाढ़ का पानी भरा हुआ है। काफी देर तक कार खाई में पड़ी रही बाद में निकले राहगीरों ने जब यह नजारा देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।

इंस्पेक्टर पीके मिश्रा ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी है। जबकि छह अन्य घायल हैं, जिनका पलिया सीएचसी में इलाज कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है। इनमें दो प्राथमिक शिक्षक बताए जा रहे हैं। शिनाख्त के लिए खण्ड शिक्षा अधिकारी को मौके पर बुलाया गया है। सूचना पर एसडीएम कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, सीओ राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे।

मरने वालों में दो रामपुर के शिक्षक व एक हरदोई का निवासी

मृतकों के नाम-
राजकिशोर (54) पुत्र कृष्णदत्त शर्मा निवासी 234 विकास नगर हरदोई

विनय (40) पुत्र राउत निवासी सुकखनपुरवा थाना निघासन जनपद जनपद खीरी

उमेश गंगवार (36) पुत्र परमकीर्ति निवासी विलासपुर जिला रामपुर (शिक्षक)

हरनाम सिंह (31) पुत्र नारायण चन्द्र निवासी रामपुर (शिक्षक)

उल्ला खान (64) पुत्र सफकतउल्ला खां निवासी इब्राहिमपुर थाना मोहम्मदी जनपद खीरी

Primary Ka guru :- खाई में पलटी कार, 02 परिषदीय शिक्षकों समेत 5 की मौत, स्कूल जाते वक्त हुआ भयानक हादसा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: NEWS

0 comments:

Post a Comment