Friday 25 November 2022

फौजी के बीच कहासुनी हो गई शिक्षिका

 फौजी के बीच कहासुनी हो गई शिक्षिका 


 ऊंचाहार (रायबरेली) पूरे किसूनी प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका व एक फौजी के बीच कहासुनी हो गई शिक्षिका ने युवक पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने का आरोप लगाया, जबकि युवक ने शिक्षिका पर उधार लिए दस लाख रुपये न देने का आरोप लगाया शिक्षिका ने युवक के खिलाफ  तहरीर दी है।

प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के करेंटी गांव निवासी कोर्ति पटेल स्कूल में सहायक अध्यापिका है। यह प्रतिदिन घर से स्कूल आती जाती हैं। उनके पड़ोसी गांव ताजुद्दीनपुर गांव निवासी सुशील पटेल आमों में कांस्टेबल है। उसकी ड्यूटी लखनऊ में चल रही है। बुधवार सुबह सुशील स्कूल पहुंच गया। शिक्षिका व युवक के रोच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। युवक ने हंगामा शुरू कर दिया। शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। हंगामे से विद्यालय में अफरातफरी मच गई।



शिक्षिका की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे कोतवाली लाई शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि युवक उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता है। उसे आए दिन परेशान करता है। युवक ने शिक्षिका की पर बनवाने के लिए दस लाख रुपये उधार देने की बात कही। युवक का आरोप है कि सुबह शिक्षिका ने फोन पर रुपये देने की बात कहकर स्कूल बुलाया था। यहां पहुंचने पर रुपये देने से मना किया। फर्जी आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दे दी। कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि शिक्षिका व युवक के बीच कहासुनी हुई थी दोनों ने सुलह कर ली



फौजी के बीच कहासुनी हो गई शिक्षिका Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment