Saturday 12 November 2022

Ayodhya: सड़क दुर्घटना में परिषदीय शिक्षिका की मौत, फरवरी में होनी थी शादी, शिक्षकों में शोक की लहर

 Ayodhya: सड़क दुर्घटना में परिषदीय शिक्षिका की मौत, फरवरी में होनी थी शादी, शिक्षकों में शोक की लहर


अयोध्या- अंबेडकरनगर मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्कूटी सवार शिक्षिका पूराबाजार के पूर्वी छोर पर ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जनपद अंबेडकर नगर कोतवाली मोजनपुर निवासी नम्रता सिंह ( 27 ) शिक्षा क्षेत्र मया बाजार के कंपोजिट विद्यालय दामोदरपुर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। जो अयोध्या शहर में कमरा लेकर रहती थी। शुक्रवार सुबह करीब 8:30 स्कूटी से विद्यालय के लिए निकली। 


अयोध्या- अंबेडकनगर मार्ग पर पूरा बाजार के पूर्वी छोर पर श्रीपति सिंह फिलिंग स्टेशन के पास पहुंची ही थी कि ट्रक के चपेट में आ गई। स्कूटी सवार शिक्षिका ट्रक के पिछले बाएं चक्के के नीचे दब गई और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फरवरी में शिक्षिका की शादी होनी थी। दुर्घटना के बाद घंटों मार्ग जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में लेकर मार्ग से जाम हटवाया। चौकी इंचार्ज पूरा बाजार राम अवतार राम ने बताया ने कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। जानकारी मिलते ही शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई।

 


Ayodhya: सड़क दुर्घटना में परिषदीय शिक्षिका की मौत, फरवरी में होनी थी शादी, शिक्षकों में शोक की लहर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: NEWS

0 comments:

Post a Comment