Thursday 20 October 2022

शिक्षक ने छात्र को डंडों से बड़ी बेरहमी से पीट दिया

  शिक्षक ने छात्र को डंडों से बड़ी बेरहमी से पीट दिया


 रायबरेली। जिले के जगतपुर के कमोजिट स्कूल में शिक्षक ने छात्र को डंडों से बड़ी बेरहमी से पीट दिया। उसके बाद स्कूल पहुंचे छात्र के परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया है। एक घंटे तक ग्रामीण स्कूल को घेरे रहे। इस दौरान शिक्षण कार्य भी ठप रहा । बाद में स्कूल पहुंचे ग्राम प्रधान ने किसी प्रकार समझा बुझाकर ग्रामीणों को शांत किया है।

मामला जगतपुर क्षेत्र के कमोजिट प्राथमिक स्कूप कल्याणपुर सुरजई का है। इस विद्यालय में गांव निवासी रिंकू पटेल का बेटा शिवम कक्षा चार का छात्र है। आरोप है कि स्कूल के शिक्षक महेश कश्यप ने इस छात्र को डंडों से खूब पिटाई की है। छात्र पर स्कूल में किसी साथी के पैसे चुराने का आरोप था। जिसकी शिकायत शिक्षक से की गई थी। उसके बाद शिक्षक ने छात्र की पिटाई की है। इसके बाद छात्र स्कूल से भागकर घर पहुंचा और उसने परिजनों को पूरी घटना बताई।



इस बात पर दर्जनों ग्रामीण एकत्र होकर स्कूल पहुंच गए और स्कूल का घेराव कर लिया। जिससे स्कूल में बड़ी असहज स्थित उत्पन्न हो गई। ग्रामीणों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। जिससे स्कूल में शिक्षण कार्य रुक गया। मामले की सूचना पाकर करीब एक घंटा बाद ग्राम प्रधान स्कूल पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। उसके बाद ग्रामीण वापस गांव लौट गए। ग्रामीणों का आरोप था कि शिक्षक अक्सर बच्चों के साथ बड़ी क्रूरता करता है।

शिक्षक ने छात्र को डंडों से बड़ी बेरहमी से पीट दिया Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment