Tuesday 18 October 2022

कार्रवाई करने जैसे कोई बात नहीं कही

 कार्रवाई करने जैसे कोई बात नहीं कही

अमरोहा। शुक्रवार को ब्लॉक जोया उच्च प्राथमिक विद्यालय सिरसा खुमार में तैनात शिक्षिका प्रीति शर्मा बीएलओ के काम के लिए स्कूल से गईं। इस बीच निरीक्षण करने पहुंची बीईओ को शिक्षिका स्कूल में नहीं मिली। इस पर बीईओ ने शिक्षिका पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी। प्रधानाचार्य से इस बात की जानकारी लगने पर शिक्षिका बेहोश हो गई। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। जबकि बीईओ ने कार्रवाई करने की चेतावनी देने से इंकार किया है।

शिक्षिका प्रीति शर्मा की ड्यूटी नगर पालिका चुनाव के लिए अमरोहा नगर में बतौर बीएलओ लगी है। जिसके चलते शुक्रवार को वह स्कूल पंजिका में बीएलओ की ड्यूटी करने की बात लिखकर चली गईं। इसी दौरान बीएसए के आदेश से बीईओ आयशा बी निरीक्षण करने स्कूल पहुंची। जहां पर प्रधानाचार्य ने उनके बीएलओ ड्यूटी में जाने की जानकारी दी।



आरोप है कि इस दौरान बीईओ ने स्कूल समय में बीएलओ का काम करने पर कार्रवाई की चेतावनी देकर चली गईं। लेकिन बाद में ये बात प्रधानाचार्य ने ये बात प्रीति शर्मा को बताई। कार्रवाई होने की जानकारी मिलते ही प्रीति सदमे में आ गई और वह मौके पर ही बेेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं। सूचना मिलते ही बीएलओ का काम कर रहे उनके शिक्षक पति तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया है। इलाज के दौरान उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।


बीईओ आयशा बी ने बताया कि उन्होंने बीएसए के आदेश पर स्कूल का निरीक्षण किया था। प्रधानाचार्य से जानकारी मिलने पर पता चला कि प्रीति शर्मा बीएलओ की ड्यूटी में गई हैं। उनके द्वारा कार्रवाई करने जैसे कोई बात नहीं कही गई। अगर किसी ने कार्रवाई की बात प्रीति शर्मा को जानकारी दी है तो ये गलत है।

 

कार्रवाई करने जैसे कोई बात नहीं कही Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment