Monday 17 October 2022

युवती ने रातभर तीन थानों के चक्कर

 युवती ने रातभर तीन थानों के चक्कर 



लखनऊ। विभूतिखंड के कठौता इलाके में ऑटो सवार दो बदमाशों ने शनिवार शाम शिक्षिका को अगवा कर लिया। इसके बाद उसे सुशांत गोल्फ सिटी के प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप किया।

तीन घंटे बाद पीड़िता को हुसड़िया चौराहे के पास सुनसान इलाके में बदहवासी की हालत में फेंककर दोनों भाग निकले। युवती ने रातभर तीन थानों के चक्कर लगाए, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। रविवार देर शाम मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विभूतिखंड थाने में आया पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस दोनों को तलाश रही है। युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।



हुसैनगंज इलाके की 18 वर्षीय युवती ने बताया कि शनिवार दोपहर 4.30 बजे वह कठौता चौराहे के निकट स्थित फायर स्टेशन के पास ट्यूशन पढ़ाने गई थी। दो घंटे बाद घर लौटने के लिए चौराहे से ऑटो पकड़ा। उसमें चालक के अलावा एक युवक बैठा था। उसे सवारी समझकर वह भी ऑटो में बैठ गई। हुसड़िया चौराहे के पास पहुंचते ही चालक ने ऑटो को शहीद पथ पर चढ़ा लिया। युवती ने गलत दिशा में जाने पर टोका तो चालक ने सवारी लेने की बात कह दी। संदेह होने पर युवती ने शोर मचाया। इस पर पहली बार तो दोनों ने उसे डपटा, लेकिन दूसरी बार में सिर पर किसी भारी वजन के सामान से वार कर दिया, जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद दोनों उसे प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

तीन थानों के काटती रही चक्कर



पीड़िता का आरोप है कि शनिवार को वह रातभर तीन थानों के चक्कर काटती रही हुसड़िया चौकी की पुलिस ने कोई मदद न मिलने के बाद वह गोमतीनगर थाने गई । वहां से उसे विभूतिखंड व सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत करने के लिए कहा गया। इन दोनों थानों में भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद रविवार देर शाम को



मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी हुई। उनकी फटकार लगने पर विभूतिखंड थाने की पुलिस हरकत में आई। प्रभारी निरीक्षक राम सिंह के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर इमरान और आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को तलाशा जा

युवती ने रातभर तीन थानों के चक्कर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment