Thursday 7 July 2022

प्रधानाध्यापक निलंबित, क्लास में शराब पार्टी का वायरल हुआ वीडियो

  प्रधानाध्यापक निलंबित, क्लास में शराब पार्टी का वायरल हुआ वीडियो

गोंडा में मुजेहना क्षेत्र के सोंहास करमोहनी में प्राथमिक विद्यालय कक्ष में शराब पीने के मामले में प्रधानाध्यापक नागेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है। स्कूल में ही बैठकर शराब पीने का वीडियो बुधवार को वायरल होने पर डीएम ने बीएसए को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया था। बीएसए डॉ. अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि जांच में प्रधानाध्यापक के ही शराब पीने और किसी को साथ में पिलाने की पुष्टि हुई है। इस पर प्रधानाध्यापक नागेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया गया है।


प्राथमिक विद्यालय सोंहास करमोहनी में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात शिक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने बुधवार को स्कूल में शराब पार्टी की और दो बाहरी दोस्तों के साथ जमकर शराब पी। इस दौरान किसी ने शराब पार्टी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें साफ दिख रहा है कि प्रधानाध्यापक ने स्कूल की मेज पर ही शराब की बोतल, गिलास व नमकीन रखा है और अपने दोस्तों संग पार्टी करते हुए नशे में झूम रहे हैं। नशे की हालत में वह यह भी भूल गये कि स्कूल में बच्चे भी मौजूद हैं।



इस शर्मसार करने वाली घटना का विडियो जब जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित करने का निर्देश बीएसए को दिया। बीएसए अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर बीईओ झंझरी कोमल यादव व इटियाथोक के उपेंद्र त्रिपाठी को जांच सौंपी गई है।

प्रधानाध्यापक निलंबित, क्लास में शराब पार्टी का वायरल हुआ वीडियो Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment