Friday 22 July 2022

छात्रा के साथ विद्यालय के कक्ष में छेड़खानी करने के आरोपी शिक्षामित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

 छात्रा के साथ विद्यालय के कक्ष में छेड़खानी करने के आरोपी शिक्षामित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

 संभल। कक्षा चार की छात्रा के साथ विद्यालय के कक्ष में छेड़खानी करने के आरोपी शिक्षामित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। बेसिक शिक्षा विभाग ने भी सेवा समाप्त करने की कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।



दरअसल, सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपने गांव में स्थित प्राथमिक जूनियर हाईस्कूल के शिक्षामित्र के खिलाफ 11 वर्षीय बेटी के साथ छेड़खानी करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि उनकी बेटी परिषदीय विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा है। शनिवार को छुट्टी के समय विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र हरपाल ने बेटी से बैग घर पर रखकर वापस विद्यालय आने के लिए कहा। जब बेटी विद्यालय पहुंची तो शिक्षामित्र ने कक्षा की खिड़की बंद कर दी और अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर आरोपी ने कई तरह का लालच दिया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया है। वहीं दूसरी ओर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि शिक्षामित्र की सेवा समाप्त की कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।

छात्रा के साथ विद्यालय के कक्ष में छेड़खानी करने के आरोपी शिक्षामित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment