Thursday 7 July 2022

स्कूल में पढ़ाने गए गुरुजी को इतनी गर्मी लगने लगी कि उन्होंने छात्र से ही पंखा झलवाना शुरू कर दिया।

 स्कूल में पढ़ाने गए गुरुजी को इतनी गर्मी लगने लगी कि उन्होंने छात्र से ही पंखा झलवाना शुरू कर दिया।

 प्रतापगढ़। स्कूल में पढ़ाने गए गुरुजी को इतनी गर्मी लगने लगी कि उन्होंने छात्र से ही पंखा झलवाना शुरू कर दिया। इसका वी डि यो सोशल शुरू कर दिया। इसका मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो सीडीओ के गोद लिए सदर विकासखंड के मॉडल स्कूल भुआलपुर डोमीपुर का है। प्रकरण संज्ञान में आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है। वीडियो में शिक्षक स्कूल के




बरामदे में कुर्सी और मेज लगाकर बैठे दिख रहे हैं। अचानक गर्मी लगने के बाद स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र उनके सामने हाथ से पंखा झलने लगता है। बाकी बच्चे जमीन पर बैठे हैं।
वायरल वीडियो में दिख रहे शिक्षक का नाम बसंतलाल बताया जा रहा है। इस स्कूल में कंप्यूटर भी लगाए गए हैं। बिजली का कनेक्शन भी कराया गया है। इस स्कूल को सीडीओ ने गोद लिया था।


प्राइमरी व मिडिल को संयुक्त करके इस विद्यालय को मॉडल स्कूल के तौर पर विकसित किया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर खंड शिक्षा अधिकारी से जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट मिलते ही दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


स्कूल में पढ़ाने गए गुरुजी को इतनी गर्मी लगने लगी कि उन्होंने छात्र से ही पंखा झलवाना शुरू कर दिया। Rating: 4.5 Diposkan Oleh: NEWS

0 comments:

Post a Comment