Saturday 28 May 2022

UP Weather Alert: उत्तर प्रदेश के इन 34 जिलों में आज हो सकती है बारिश, देखें यहां कैसा रहेगा मौसम

  UP Weather Alert: उत्तर प्रदेश के इन 34 जिलों में आज हो सकती है बारिश, देखें यहां कैसा रहेगा मौसम



लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार को दिन भर गर्मी रही है, लेकिन देर शाम हुई बारिश ने मौसम खुशगवार बना दिया। बारिश ने दिन की गर्मी के उतारे तेवर उतारते हुए शहरवासियों को काफी राहत दी है। तेज धूप ने शुक्रवार को दिनभर रुलाया तो वही रात आइ बजे के आसपास हुई बारिश ने राहत दी। 1 घंटे तक विभिन्न क्षेत्रों में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश से रात के पारे में गिरावट आई है मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के इन जिलों में हल्की बारिश की चेतावनी दी है चलिए हम नीचे लिस्ट के माध्यम से जानते हैं कि किन-किन जिलों में बारिश होने के आसार हैं।



इन जिलों में हो सकती है बारिश



पूर्वी प्रदेश के कुशीनगर, देवरिया, बलिया, मऊ, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, सोनभद्र, मिर्जापुर, प्रयागराज, जौनपुर, आजमगढ़, गोरखपुर, महाराजगंज, संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, अंबेडकरनगर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, अमेठी, अयोध्या, गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, रायबरेली से लेकर कानपुर नगर, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, बहराइच, बलरामपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई और पश्चिमी प्रदेश के शाहजहांपुर, पीलीभीत, बरेली, रामपुर, ज्योतिबाफुले नगर, मुरादाबाद और बिजनौर में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश के आसार हैं।

UP Weather Alert: उत्तर प्रदेश के इन 34 जिलों में आज हो सकती है बारिश, देखें यहां कैसा रहेगा मौसम Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment