Sunday 29 May 2022

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रविवार को बड़ी सौगात

  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रविवार को बड़ी सौगात


 गोरक्षनगरी को नॉलेज सिटी बनाने का आह्वान करने वाले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 4 जून को गोरखपुर आएंगे। उनके आगमन के पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रविवार को बड़ी सौगात देंगे। सीएम योगी रविवार को रामगढ़ताल क्षेत्र स्थित जीडीए के कॉरपोरेट पार्क में उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे। मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय केंद्र का अपना भवन होने से पूर्वी उत्तर प्रदेश के हजारों विद्यार्थियों को काफी सहूलियत मिलेगी।



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचेंगे। करीब 04 बजे वह रामगढ़ताल परियोजना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के गोरखपुर क्षेत्रीय केंद्र के भवन की आधारशिला रखेंगे। अभी यह केंद्र एक किराए के भवन में संचालित होता है। मुक्त विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय केंद्र भवन का शिलान्यास करने के बाद सीएम, योगिराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में सभा को भी संबोधित करेंगे।



गीता प्रेस जाकर राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रविवार को बड़ी सौगात Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment