Saturday 28 May 2022

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है

  उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है


 लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है। यूपी सरकार के निर्देश पर शासन ने शुक्रवार को तीन आइएएस अधिकारियों और चार पीसीएस अधिकारियों के तैनाती स्थलों में फेरबदल किया है। वहीं, यूपी में पुलिस महकमे में भी बड़े तबादले की तैयारी है।



लखनऊ के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) रहे अश्विनी कुमार पांडेय को विशेष सचिव पर्यटन के पद पर तैनात करते हुए उत्तर प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बलरामपुर की सीडीओ रिया केजरीवाल को इसी पद पर लखनऊ भेजा गया है। अमेठी के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजीव कुमार मौर्या को बलरामपुर का सीडीओ बनाया गया है।

पीसीएस अधिकारियों में मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में विशेष कार्याधिकारी पद पर तैनात रहीं सविता शुक्ला और रश्मि सिंह को सहायक निदेशक स्थानीय निकाय निदेशालय के पद पर भेजा गया है। एसडीएम शामली रहे शिव नारायण को एसडीएम मैनपुरी तथा एसडीएम एटा कुलदेव को एसडीएम मैनपुरी बनाया गया है।


इससे पहले गुरुवार देर रात योगी सरकार ने दो आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। वहीं पहले से कार्यभार संभाल रहे मुनिराज को गाजियाबाद का नया एसएसपी बनाया गया है। इसके साथ ही पलास बंसल को अलीगढ़ का अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बनाया गया।


उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का सिलसिला जारी है Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment