Friday 6 May 2022

बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों के लिए जल्द जारी होगी स्थानांतरण खबर पढ़ें विस्तार से

 बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों के लिए जल्द जारी होगी स्थानांतरण खबर पढ़ें विस्तार से

बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों के लिए जल्द जारी होगी स्थानांतरण नीति- सुशील पांडेय 



जौनपुर : अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ shikshak sangh के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ shikshak sangh के प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय ने जनपदीय संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल के जगदीशपुर जौनपुर स्थित आवास पर गुरुवार को पहुंचाकर उनके स्वर्गीय पिता बिरजू सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया है।इससे पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय Sushil Pandey के जनपद प्रवेश पर जिला मंत्री सतीश पाठक व जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है।


 

जनपदीय व ब्लाॅक पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष ने बताया कि बहुप्रतीक्षित कैशलेस चिकित्सा सुविधा के पश्चात जल्द ही परिषदीय शिक्षकों teachers को स्थानांतरण transfer से सम्बंधित दूसरी बड़ी मिलने वाली हैं। संगठन Sangh की सरकार Government व विभाग से निरन्तर वार्ता जारी है जो बेहद ही सकारात्मक दिशा में है और जल्द है सरकार Government द्वारा परिषदीय शिक्षकों parishadiya teachers के जनपद के अंदर वे अन्तर्जनपदीय स्थानांतरण Transfer को लेकर शासनादेश जारी किए जायेंगे। प्रयास चल रहा है कि इस बार एक एक दीर्घकालिक स्थानांतरण नीति जारी की जाए जिससे प्रत्येक वर्ष इसके लिए नई-नई गाइडलाइंस Guidelines का इन्तजार न करना पड़े।प्रांतीय अध्यक्ष ने जनपद की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि जनपद जौनपुर का महत्वपूर्ण सहयोग संघ के प्रत्येक आह्वान व संघर्ष में रहता हैं।



इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष एंव करंजाकला के अध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह, संगठन मंत्री डॉ. अनुज सिंह, ब्लाॅक अध्यक्ष बक्सा सरोज सिंह आदि उपस्थित रहे।

बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों के लिए जल्द जारी होगी स्थानांतरण खबर पढ़ें विस्तार से Rating: 4.5 Diposkan Oleh: sony singh

0 comments:

Post a Comment