Sunday 17 April 2022

योगी सरकार ने शनिवार को आजमगढ़, सीतापुर व हापुड़ में नए जिलाधिकारियों के साथ ही छह आइएएस अफसरों के तबादले कर दिए

 चुनाव आचार संहिता खत्म होने के बाद अब प्रदेश सरकार तबादलों में जुट गई है। योगी सरकार ने शनिवार को आजमगढ़, सीतापुर व हापुड़ में नए जिलाधिकारियों के साथ ही छह आइएएस अफसरों के तबादले कर दिए। आजमगढ़ के जिलाधिकारी वर्ष 2008 बैच के आइएएस अधिकारी अमृत त्रिपाठी को हटाकर प्रतीक्षा सूची में डाल दिया गया है। सीतापुर के जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज (वर्ष 2013 बैच) को आजमगढ़ का नया जिलाधिकारी बनाया गया है।

हापुड़ के जिलाधिकारी अनुज सिंह (वर्ष 2013 बैच) को सीतापुर का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। अपर आयुक्त मेरठ मेधा रूपम (वर्ष 2014 बैच) को हापुड़ का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। गाजियाबाद की सीडीओ अस्मिता लाल (वर्ष 2015 बैच) को यूपीसीडा का अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नियुक्त किया गया है। बिजनौर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट विक्रमादित्य सिंह मलिक (वर्ष 2018 बैच) को सीडीओ गाजियाबाद के पद पर स्थानांतरित किया गया है। इससे पहले सरकार ने शुक्रवार को भी छह जिलों में नए जिलाधिकारियों की तैनाती की थी।नकुल दुबे बोले, हमने खुद से दिया था त्याग पत्र।

पूर्व मंत्री नकुल दुबे बसपा से निष्कासित, मायावती बोली-पार्टी विरोधी गतिविधि में लिप्त होने पर उठाया कदमयह भी पढ़ेंदो और आइपीएस का तबादला : पुलिस विभाग में तबादलों का सिलसिला जारी है। नौ जिलों के एसपी समेत 14 आइपीएस अधिकारियों के स्थानान्तरण के बाद शासन ने अब 2018 बैच के दो आइपीएस अधिकारियों को नई तैनाती दी है। जल्द ही अन्य अधिकारियों की भी तबादला सूची जारी हो सकती है।
कृष्ण कुमार - अपर पुलिस अधीक्षक, मुजफ्फरनगर - अपर पुलिस अधीक्षक नगर, गोरखपुर।
सूरज कुमार राय - अपर पुलिस अधीक्षक, मेरठ - अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सहारनपुर।



उत्‍तर प्रदेश की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार ने 14 अप्रैल की देर रात 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले क‍िए थे। इसमें कई जिलों के कप्तान भी थे। वहीं उसके बाद 12 आईएएस अफसरों तबादला क‍िया। इसमें मेरठ, संभल, सिद्धार्थनगर, कानपुर देहात, देवरिया और रायबरेली समेत छह जिलों के नए जिलाधिकारी की तैनाती की गई थी। बता दें क‍ि पिछले 48 घंटे के भीतर योगी सरकार 18 आईएएस समेत 9 जिलों के जिलाधिकारी बदल चुकी हैं।

योगी सरकार ने शनिवार को आजमगढ़, सीतापुर व हापुड़ में नए जिलाधिकारियों के साथ ही छह आइएएस अफसरों के तबादले कर दिए Rating: 4.5 Diposkan Oleh: rinku

0 comments:

Post a Comment