Thursday 21 April 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने अफसरों को दिए यह निर्देश स्कूलों में कोरोना के मामलों ने बढ़ाई टेंशन

UP School COVID: स्कूलों में कोरोना के मामलों ने बढ़ाई टेंशन, सीएम योगी ने अफसरों को दिए यह निर्देश 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ CM Yogi ने बुधवार को अधिकारियों को विशेष रूप से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) NCR के जिलों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूली छात्रों school students की स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर अत्यधिक सतर्कता बरतने और उनके बीच कोविड प्रोटोकॉल COVID Protocol के प्रति जागरूकता फैलाने के निर्देश दिए हैं।





मुख्यमंत्री CM ने कोविड प्रबंधन के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हुई बैठक Meeting के बाद दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हमें बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर सतर्क रहना होगा। एक आधिकारिक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री CM yogi adityanath ने कहा कि स्कूलों school में बच्चों को कोविड प्रोटोकॉल protocol के बारे में आवश्यक रूप से जागरूक किया जाना चाहिए।प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें बच्चों की स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर सतर्क रहना होगा और स्कूलों में छात्रों को कोविड प्रोटोकॉल Covid protokol के बारे में जागरूक किया जाए।


मुख्यमंत्री CM ने यह भी कहा कि एनसीआर NCR के जिलों (गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, बागपत) और लखनऊ में टीकाकरण से बचे लोगों को चिन्हित कर उन्हें टीका लगाया जाए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्कूलों में कोविड प्रोटोकाल का पालन करने के निर्देश दिए हैं तथा माक्स लगाने की भी निर्देश दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने अफसरों को दिए यह निर्देश स्कूलों में कोरोना के मामलों ने बढ़ाई टेंशन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: rinku

0 comments:

Post a Comment